क्या व्यापार की मात्रा में 99 प्रतिशत की गिरावट आई है?

Follow us:

dff
  • OpenSea का संचालक अभी भी आशावादी है
  • OpenSea एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे  2017 में स्थापित किया गया था।
  • हाल के महीनों में कीमतों में 50% या उससे अधिक की गिरावट आई है।

कोई भी जो हाल के कुछ दिनों में मौद्रिक व्यापार क्षेत्रों पर स्टॉक ट्रेडों और बाजार मूल्यों का प्रबंधन कर रहा है, वह लगभग उन्मादी हो सकता है।

मुद्रा के व्यावहारिक रूप से सभी क्षेत्रों में बाजार मूल्य हाल ही में आम तौर पर नकारात्मक रहा है। यह NFTs जैसे अत्यधिक अस्थिर मौद्रिक मदों के साथ विशेष रूप से स्पष्ट हो गया।

छोटे वित्तीय समर्थक विशेष रूप से मौजूदा परिस्थितियों के कारण डिजिटल मुद्राओं के साथ आदान-प्रदान करने में संकोच करते हैं। विनिमय चरणों में यह प्रगति विशेष रूप से स्पष्ट है। एक जो विशेष रूप से प्रभावित है वह है OpenSea।

नया OpenSea स्टेज एक्सचेंजिंग वॉल्यूम में भारी गिरावट दिखाई दे रहा है।

OpenSea एक ऐसा चरण है जिसे अभी 2017 में स्थापित किया गया था। अपनी उपस्थिति की संक्षिप्त समय सीमा में, इसे विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों का प्रबंधन करने की आवश्यकता थी। उदाहरण के लिए, इसने महामारी के वित्तीय प्रभावों और विश्वव्यापी भंडार श्रृंखलाओं में गड़बड़ी को प्रबंधित किया।

बहरहाल, इन आपात स्थितियों को सहने के बाद, जांच – कुछ जांचकर्ताओं के अनुसार – यह ऐसा तरीका है जिसके द्वारा चरण लंबे समय तक टिक सकता है। सच कहा जाए, तो मंच को मात्रा के आदान-प्रदान में वास्तव में महत्वपूर्ण गिरावट देखने को मिल रही है। विशेषज्ञ यहां 100% के करीब चर्चा करते हुए नजर आ रहे  हैं।

जाहिर है, मंच के प्रबंधक इतने लंबे समय तक इस तरह के रट को सहन नहीं कर सकते हैं, यही कारण है कि विशेषज्ञ – निरंतर ऊर्जा आपातकाल के बारे में – अब उम्मीद है कि OpenSea जल्द ही NFTs एक्सचेंजिंग व्यवसाय से बाहर निकल जाएगा।

OpenSea आपूर्तिकर्ता(Supplier) आशान्वित(Hopeful) रहते हैं।

जैसा कि उनकी अपनी घोषणाओं से संकेत मिलता है, OpenSea के प्रशासक अभी भी आशान्वित हैं और कथित विशेषज्ञों के दावे को दृष्टिकोण में रखते हैं। वास्तव में, यह गिरावट केवल तभी स्पष्ट होती है जब आप मूल 2017 के बाद से एक आधार के रूप में वॉल्यूम का आदान-प्रदान करने में शीर्ष लेते हैं।

यदि आप चल रहे वर्षों में समझदार विशिष्ट विनिमय मात्रा पर एक नज़र डालते हैं, तो दुर्भाग्य मौलिक रूप से कम है। इसी तरह, यह भी माना जाना चाहिए कि हाल के कुछ महीनों में विनिमय की मात्रा में अनुमान से कहीं अधिक गिरावट आई है।

इसका एक औचित्य यह हो सकता है कि वर्तमान वित्तीय और ऊर्जा आपातकाल कभी नहीं हुआ। वित्तीय समर्थक मौजूदा परिस्थितियों से चकित हैं और इस तरह से निश्चित रूप से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

OpenSea आपूर्तिकर्ताओं के अनुसार, किसी भी मामले में, यह भविष्य में एक संक्षिप्त समय सीमा में समाप्त हो जाएगा, इस लक्ष्य के साथ कि विनिमय मात्रा में एक बार फिर से वृद्धि दर्ज की जा सकती है।

मौजूदा परिस्थितियों में, क्रिप्टो व्यापारियों के लिए यह मौलिक है कि विशेष रूप से घटनाओं के राजनीतिक और मौद्रिक मोड़ पर नवीनतम तेजी से और पूरी तरह से बने रहने का विकल्प हो और बाद में जल्दी से कार्य करने का विकल्प हो। एप्लिकेशन और डिवाइस जो वित्तीय समर्थक अपने सेल फोन पर उपयोग कर सकते हैं, इसी तरह विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here