जानें क्या कहते हैं रिपल के नए अध्यक्ष?

Follow us:

dff
  • मोनिका लॉन्ग अब रिपल की नई अध्यक्ष के रूप में काम करेंगी।
  •  ब्रैड गारलिंगहाउस और साथ ही क्रिस लार्सन को अलग-अलग समय पर जिम्मेदार ठहराया गया है।

रिपल की अध्यक्षीय टीम, कुछ हद तक, अब तक एक अनिश्चित स्थान पर रही है, इस पद के लिए दोनों सह-संस्थापकों अर्थात् ब्रैड गारलिंगहाउस और साथ ही क्रिस लार्सन को अलग-अलग समय पर जिम्मेदार ठहराया गया है।

रिपल को मिला अब नया सहारा 

मोनिका लॉन्ग अब रिपल की नई अध्यक्ष के रूप में काम करेंगी और महाप्रबंधक के पद से पदोन्नत होंगी। लंबे समय से 2013 से कंपनी के साथ हैं और संचार निदेशक के पद पर शामिल हुए हैं और 2022 में RippleX के महाप्रबंधक, व्यवसाय के ब्लॉकचेन विकास भाग, RippleNet सहित फर्म के महाप्रबंधक के रूप में अपनी भूमिका को विस्तृत किया है। फर्म के वित्तीय नेटवर्क, उसकी जिम्मेदारी के लिए।

Ripple की अध्यक्षीय टीम, एक मध्यम सीमा तक, अब तक एक अनिश्चित स्थान रही है, इस पद के लिए दोनों सह-संस्थापकों अर्थात् ब्रैड गारलिंगहाउस और साथ ही क्रिस लार्सन को अलग-अलग समय पर जिम्मेदार ठहराया गया है।

लॉन्ग का प्रकाशन फर्म के लिए अच्छे समय पर आता है। उसने एक मीडिया चैनल को बताया:

“यह बड़े पैमाने पर ले जाने का कर्तव्य है। हमें विभिन्न क्रिप्टो सर्दियां उखड़नी हैं और इसके साथ, हम ग्राहक वृद्धि के साथ-साथ व्यापार का एक रिकॉर्ड वर्ष निकाल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि ऐसी स्थिति में हम अपनी टीम को आगे बढ़ा रहे हैं।

इतिहास

लॉन्ग रिपल से जुड़ा था जब कंपनी के कर्मचारियों में सिर्फ 10 लोग थे। उसने फर्म के ऑन-डिमांड लिक्विडिटी सॉल्यूशन के विकास का नेतृत्व किया, जिसे “रिपल के फेरी बोट प्रोडक्ट” के रूप में समझाया गया था, जिसे 2018 में पेश किया गया था। वह सेवा, लंबे समय से वर्णित है। RippleNet की भुगतान मात्रा का 60% से अधिक 2022 में ODL द्वारा दिया गया था।

RippleX की तरफ, लॉन्ग ने खुलासा किया कि इस साल पुष्टि के लिए एक अनैच्छिक बाजार निर्माता बयान एक वोट के लिए जाएगा।

यूनाइटेड स्टेट्स सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ कोर्ट फाइलिंग पर जाने के कारण रिपल बार-बार खबरों में है। आयोग ने रिपल के साथ-साथ उसके सह-संस्थापकों, गारलिंगहाउस और लार्सन पर 1.38 बिलियन डॉलर की असूचीबद्ध प्रतिभूतियों की पेशकश करने और फिर गैर-सूचीबद्ध सुरक्षा के रूप में खुदरा निवेशकों को एक्सआरपी बेचने का आरोप लगाया है।

गारलिंगहाउस ने 18 जनवरी को एक मीडिया हाउस से कहा कि फर्म को 2023 में इस मामले पर फैसला आने की उम्मीद है।

“आशा है की आपको ये लेख पसंद आया होगा ! यदि आप इस लेख को अंग्रेजी में पढ़ना चाहते है तो कृपया अंग्रेजी वेबसइट TheCoinRepublic.com पर जायें” | 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here